जगदलपुर शहर के युवा नेता ‘विनय राजू’ बनाए गए ‘नेहरू युवा केंद्र संगठन’ के जिला सलाहकार समिति के सदस्य

भारत सरकार में केन्द्रीय युवा कल्याण और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर द्वारा सामाजिक सेवा, युवा कार्य, शिक्षा और संस्कृति के क्षेत्र से प्रतिष्ठित व्यक्तित्व के श्रेणी के अंतर्गत नेहरू युवा केंद्र संगठन से संदर्भित युवा कार्यक्रम पर हुई नियुक्ति

जगदलपुर। शहर के युवा नेता विनय राजू को नेहरू युवा केंद्र संगठन के जिला सलाहकार समिति का सदस्य बनाया गया है। केन्द्रीय युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर द्वारा सामाजिक सेवा, युवा कार्य, शिक्षा और संस्कृति के क्षेत्र से प्रतिष्ठित व्यक्तित्व के श्रेणी के अंतर्गत नेहरू युवा केंद्र संगठन (ने.यु.के.सं.) से संदर्भित युवा कार्यक्रम पर जिला सलाहकार समिति (DACYP) के सदस्य के रूप में नामित किया गया है। इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के लिए विनय राजू ने भारत सरकार और केन्द्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर को धन्यवाद भी ज्ञापित किया।

विनय राजू, जगदलपुर

DACYP के एक नामांकित सदस्य के रूप में विनय राजू का योगदान जिले में युवा विकास से संबंधित महत्वपूर्ण मामलों पर मार्गदर्शन, सलाह और नए दृष्टिकोण प्रदान करने में महत्वपूर्ण होगा। यह भूमिका सलाहकारी प्रकृति की है, जो युवाओं के जीवन में सार्थक योगदान देने और समुदाय में युवा कार्यक्रमों के भविष्य को आकार देने का एक अनूठा अवसर भी प्रदान करता है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!