भाजपा प्रदेशाध्यक्ष किरण देव की सार्थक पहल : नयापारा के व्यस्ततम् मुख्य मार्ग का दो करोड़ 90 लाख की लागत से होगा चौडी़करण, पार्षद आलोक अवस्थी ने माना आभार

बजट में शामिल हुआ चौडी़करण का महत्वपूर्ण कार्य, बीते चार साल से कांग्रेस की दूषित राजनीति से अटका था जनहित का काम

भाजपा पार्षद आलोक अवस्थी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का माना आभार, कहा – शहर वासियों के लिये बड़ी सौगात

जगदलपुर। शहर की प्रमुख सड़कों में शामिल मोतीलाल नेहरू वार्ड की नयापारा क्षेत्र के व्यस्ततम् मुख्य मार्ग का चौड़ीकरण शीघ्र आरंभ होगा। जिला न्यायालय से हाता मैदान तक की सड़क का 2 करोड़ 90 लाख की लागत से कायाकल्प किया जायेगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व विधायक किरण देव की सार्थक पहल से नयापारा मुख्य मार्ग के चौडी़करण का कार्य बजट में शामिल किया गया है।

मोतीलाल नेहरू वार्ड के पार्षद आलोक अवस्थी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व विधायक किरण देव के प्रति आभार व्यक्त करते हुये कहा कि नयापारा क्षेत्र के मुख्य मार्ग के चौडी़करण का काम बहुप्रतीक्षित था। बीते चार वर्ष से इस व्यस्ततम सड़क के चौडी़करण के लिये निरंतर प्रयास किये जा रहे थे लेकिन कांग्रेस शासन में दूषित दलगत राजनीति के चलते इस मुख्य मार्ग के चौडी़करण कार्य को बारंबार बाधित किया गया। नयापारा क्षेत्र का मुख्य मार्ग शहर की प्रमुख सड़कों में एक है, जहाँ से प्रतिदिन आधा शहर गुजरता है। इस सड़क का चौडी़करण व विस्तार कार्य अत्यंत आवश्यक था, जिसे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री देव ने गंभीरता दिखाते हुये अविलंब संज्ञान में लिया और विशेष रूचि लेते हुये सड़क चौडी़करण के काम को बजट में शामिल कराया है। अब जल्दी ही नयापारा मुख्य मार्ग का चौडी़करण शुरू होगा। जो शहर वासियों के लिये सौगात होगी। प्रदेश में भाजपा की सरकार है, जनता से जुड़े बुनियादी कार्य बिना देरी पूरे होंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व विधायक किरण देव का समस्त शहर वासियों की ओर से पार्षद आलोक अवस्थी ने हार्दिक आभार माना है और धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!