पीएम नरेंद्र मोदी की प्रत्येक गारंटी को पूरा कर रही प्रदेश की भाजपा सरकार – श्रीनिवास राव मद्दी

छत्तीसगढ़ में 34,427 करोड़ के विकास कार्यों के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति व्यक्त किया आभार

भाजपा ने बनाया है, भाजपा ही संवारेगी – मद्दी

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के तीव्र विकास को मजबूती प्रदान करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये गये 34,427 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास को भाजपा के बस्तर लोकसभा संयोजक व वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवास राव मद्दी ने प्रदेश के विकास के लिए ऐतिहासिक कदम बताया है और प्रधानमंत्री श्री मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया है।

श्रीनिवास राव मद्दी ने हर्ष ज़ाहिर करते हुये कहा कि विकसित भारत, विकसित छत्तीसगढ़ का संकल्प लेकर केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार निरंतर कार्य कर रही है। छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने किया था, जिसे विकास के शीर्ष स्थान पर ले जाने संकल्प प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिद्ध कर रहे हैं। 34 हजार 427 करोड़ की परियोजनाओं में बिलासपुर में 303 करोड़ से बने फ्लाई ओवरब्रिज, भिलाई में 280 करोड़ की लागत से बने 50 मेगावाट सोलर प्लांट, रायगढ़ में एनटीपीसी के 16 सौ मेगावाट के सुपर थर्मल स्टेशन का लोकार्पण और फेज-टू का शिलान्यास शामिल है। सोलर ऊर्जा के माध्यम से हर घर को सूर्य घर बनाने का बड़ा लक्ष्य प्रधानमंत्री श्री मोदी ने निर्धारित किया है, जो अवश्य पूरा भी होगा।

श्री मद्दी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने मोदी की गारंटी को पूरा करते हुये 18 लाख गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास देने के संकल्प को पूरा करने काम कर रही है। तेंदुपत्ता संग्राहकों से किया वादा पूरा किया है। मातृशक्तियों को आर्थिक सुरक्षा प्रदान करने महतारी वंदन योजना आरंभ की गयी है, जिसमें विवाहित महिलाओं को प्रतिमाह एक हजार की राशि सीधे बैंक खाते में जमा होगी। विकसित छत्तीसगढ़ का निर्माण गरीब, युवा, किसान और नारी शक्ति के सशक्तिकरण से होगा, जिसके लिये भाजपा प्राणप्रण से कार्य कर रही है और निरंतर करती रहेगी।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!