भाजपा नेताओं की नक्सल हत्या के बाद उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा पहुंचे बीजापुर

भाजपा नेता तिरुपति कटला व कैलाश नाग के परिवार को दी सांत्वना, कहा – भाजपा परिवार आपके साथ है, मिलकर हर संभव मदद करेंगे, भाजपा नेताओं की हत्या निंदनीय

बीजापुर। लगातार हो रही भाजपा नेताओं की हत्या के बाद डिप्टी सीएम व गृहमंत्री विजय शर्मा आज नक्सल प्रभावित क्षेत्र बीजापुर पहुंचे। भाजपा नेता तिरुपति कटला व कैलाश नाग के निवास पहुंच परिवार से मिलकर सांत्वना दी और कहा की भाजपा परिवार सदैव आपके साथ है।

उपमुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार नक्सलियों से बात करने को तैयार है। नक्सली हमसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से भी चर्चा कर सकते हैं। डिप्टी सीएम ने यह भी कहा कि नौजवान युवाओं को नक्सलियों ने बहला-फुसला कर अपने संगठन में शामिल कर लिया है जो की गलत है। हमारी सरकार की एक ही सोच है गाँव-गाँव तक विकास हो, लोगो को मूलभुत सुविधाएं उपलब्ध हो सकें।

भाजपा नेताओं की टारगेट किलिंग को लेकर भी डिप्टी सीएम ने कहा की नक्सली जिस तरह भाजपा नेताओं की हत्या को अंजाम दे रहे है यह निंदनीय है। बीजेपी या फिर कोई भी पार्टी के नेताओं की हत्या हो यह सरासर गलत है।

ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व ही नक्सलियों ने बड़ी ही निर्ममता से भाजपा के दो नेताओं तिरुपति कटला व कैलाश नाग की धारदार हथियार व गोली से हमला कर हत्या कर दी थी। डिप्टी सीएम ने दोनों भाजपा नेताओं के गृहनिवास जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके परिजनों को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया।

बीजापुर प्रवास के दौरान उपमुख्यमंत्री के साथ ही प्रमुख रूप से प्रभारी व वन मंत्री केदार कश्यप, भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष किरण देव, पूर्वमंत्री महेश गागड़ा और अन्य भाजपा नेता व ग्रामीण मौजूद रहे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!