टेस्ट ड्राइव के नाम पर महिन्द्रा थार किया पार, बस्तर पुलिस की मुस्तैदी से गाड़ी बरामद

शोरूम कर्मचारी को कहा वीडियो बनाने और गाड़ी लेकर भागे दो बालक, एक पकड़ाया दूसरे की तलाश जारी

जगदलपुर। टेस्ट ड्राइव के नाम पर नाबालिग बच्चे उन्नीस लाख रुपए की ब्रांड न्यू महिंद्रा थार लेकर उड़े। बताया जा रहा है कि गाड़ी के साथ आए महिंद्रा कर्मी को वीडियो बनाने का झांसा देकर थार वाहन लेकर दोनों भाग खड़े हुए। महिंद्रा कर्मी से सूचना मिलते ही परपा थाना प्रभारी के साथ साइबर टीम ने मोबाइल नंबर ट्रेस कर गाड़ी का पीछा किया और गाड़ी बरामद कर ली।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक माहेश्वर नाग ने बताया कि मंगलवार को विधि से संघर्षरत बालकों द्वारा महिन्द्रा शो रूम प्रार्थी राहूल विश्वास को मोबाईल से महिन्द्रा थार गाड़ी खरिदने के लिये गाड़ी का टेस्ट ड्राईव के लिये ग्राम तोकापाल में बुलाया। ग्राम एर्राकोट पाण्डुपारा में रूकवाकर बोले की आप वीडियो बना दो घर में भेेेजना है और आरोपी अपने दोस्त अन्य विधि से संघर्षरत बालक के साथ खुद ड्राईविंग सीट में बैठ गया। गाड़ी चोरी करने की नियत से खुद गाड़ी चलाकर भाग गये। जिसकी सूचना प्रार्थी ने थाना परपा पुलिस को दी, जिस पर तत्काल कन्ट्रोल रूम के माध्यम से सूचना प्रसारित कर चारों तरफ नाका बंदी, घेराबंदी किया गया। विधि से संघर्षरत बालकों द्वारा चोरी की महिन्द्रा थार गाड़ी तोकापाल के अंदरुनी ग्रामीण क्षेत्रों में लेकर खूब घूमते रहे।

देखें वीडियो..

पुलिस की टीम के द्वारा गाड़ी को ट्रेस कर ग्राम एर्राकोट पाण्डुपारा के रास्ते छोटी पुलिया के पास महिन्द्रा थार गाड़ी दिखने पर गाड़ी का पीछा किया गया। पुलिस को आता देख दोनों विधि से संघर्षरत बालक महिन्द्रा थार गाड़ी को रास्ते में छोड़कर भाग गये। पुलिस तत्काल गाड़ी को जप्त कर थाना परपा लेकर आयी। परपा पुलिस द्वारा अपराध पंजीबद्ध कर फरार नाबालिग बालकों की तलाश की गयी। बहरहाल तलाशी के दौरान सायबर टीम की मदद से एक बालक को पुलिस ने पकड़ लिया है, दूसरे की तलाश जारी है।

  • उक्त कार्रवाई में निरीक्षक दिलबाग सिंह
    उनि. प्रमोद ठाकुर, उनि. अमित सिदार,
    सउनि. अजीत सिंह, प्र.आर. जोगीलाल बुडे़ेक,
    आर आरक्षक गोबरू राम कश्यप, आरक्षक रविन्द्र ठाकुर, भुपेन्द्र नेताम, गौतम सिन्हा, लवेन्द्र नायक की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!