लेखिका ‘वर्षा मेहर’ को मिलेगा प्रभासाक्षी हिन्दी सेवा सम्मान

नारायणपुर। लेखिका व यूट्यूबर श्रीमती वर्षा मेहर को प्रभासाक्षी हिन्दी सेवा सम्मान 2021 से सम्मानित किया जायेगा। हिन्दी लेखन व अपने यूट्यूब चैनल जीओ जिंदगी के लिये सम्मान प्रदान किया जा रहा है। श्रीमती मेहर का शिक्षा व बचपन नारायणपुर में ही बीता है।वे छात्र जीवन से ही लेखन के क्षेत्र में सक्रिय रहीं हैं। उनके यूट्यूब चैनल को दर्शकों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है।

प्रभासाक्षी के प्रमुख नीरज दुबे ने बताया कि प्रभासाभी के स्थापना के बीसवें वर्षगांठ के मौके पर प्रभासाक्षी हिन्दी सेवा सम्मान देश के प्रतिभाशाली साहित्यकार, लेखकों को दिया जा रहा है। वर्चुअल माध्यम से 26 अक्टूबर को सम्मान समारोह का आयोजन किया जायेगा। हिंदी सेवा के प्रति समर्पित प्रभासाक्षी के तत्वावधान में देश के 25 लोगों को ‘हिंदी सेवा सम्मान से सम्मानित किया जायेगा।

इसके साथ ही ‘विचार संगम’ नामक कार्यक्रम का ऑनलाइन आयोजन करने जा रही है। सम्मान समारोह का आयोजन 26 अक्टूबर की शाम 6 बजे आयोजित किया जायेगा। मुख्यअतिथि राजनांदगांव सांसद संतोष पाण्डेय, भारतीय जनसंचार संस्थान,दिल्ली के महानिदेशक प्रो. संजय द्विवेदी, पं. माखन लाल चतुर्वेदी पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय, भोपाल के कुलपति के.जी. सुरेश की गरिमामय उपस्थिति में सम्मान प्रदान किया जायेगा।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!