बस्तर में वेब-सीरीज : चित्रकोट वाटरफॉल पर हो रही शूटिंग, छोटे पर्दे के हॉट स्टार प्लेटफॉर्म पर दिखेगी बस्तर की झलक, मंझे हुए कलाकारों की मौजूदगी में हो रही सीरीज शूट, देखें वीडियो..

जगदलपुर। चित्रकोट के मनोहारी जलप्रपात में हॉट स्टार के वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है। इस वेब सीरीज में जाने-माने अभिनेता परेश रावल के पुत्र आदित्य रावल, आशीष विद्यार्थी, नकुल सहदेव सहित कई नामचीन कलाकार काम कर रहे हैं। तीन दिनों की शूटिंग पर बस्तर पहुंचे इस 200 सदस्यीय दल ने आज चित्रकोट जलप्रपात में एक्शन मास्टर परवेज शेख के निर्देशन में स्टंट सीन की शूटिंग की। तीन दिनों तक चलने वाली इस शूटिंग के पहले दिन कलेक्टर रजत बंसल ने आज शूटिंग दल के सदस्यों से मुलाकात की।

वेब सीरीज बना रहे इस दल के सदस्यों ने बस्तर के प्राकृतिक सौंदर्य की सराहना करने के साथ ही वेब सीरीज के निर्माण के लिए जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों की भी प्रशंसा की गई। कलेक्टर बंसल के साथ मुलाकात के दौरान फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे दल ने बस्तर के प्राकृतिक सौंदर्य की जमकर सराहना करते हुए आगामी दिनों में भी यहां आने की बात कही। कलेक्टर बंसल ने कहा कि भारत के नियाग्रा के नाम से प्रसिद्ध चित्रकोट जलप्रपात के साथ ही यहां कई मनोरम स्थान मौजूद हैं।

बस्तर में वेब सीरीज के निर्माण के लिए जाने-माने कलाकारों की उपस्थिति एक महत्वपूर्ण अवसर है तथा यह बस्तर के उज्जवल भविष्य की ओर इशारा भी करता है। उन्होंने कहा कि इससे निश्चित तौर पर बस्तर के प्राकृतिक और सांस्कृतिक सौंदर्य से विश्व परिचित होगा और बस्तर के पर्यटन पर भी इसका सकारात्मक प्रभाव दिखाई देगा।

देखें वीडियो…

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!