कुलपति ‘मनोज कुमार श्रीवास्तव’ ने संसदीय सचिव व कार्य परिषद के सदस्य ‘रेखचंद जैन’ से की मुलाकात, विश्वविद्यालय संबंधी विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

जगदलपुर। शहीद महेंद्र कर्मा विश्व विद्यालय के नवनियुक्त कुलपति प्रो. मनोज कुमार श्रीवास्तव ने विधायक व संसदीय सचिव (नगरीय प्रशासन एवं श्रम विभाग) एवं विश्व विद्यालय कार्य परिषद के सदस्य रेखचंद जैन से सौजन्य भेंट कर विश्वविद्यालय के विभिन्न मुद्दों पर सकारात्मक चर्चा की।

विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने नव नियुक्त कुलपति प्रो. मनोज कुमार श्रीवास्तव को विश्व विद्यालय के विकास के संबंध में एवं नये पाठ्यक्रम आरंभ करने के संबंध में चर्चा की। इस दौरान नव नियुक्त कुलपति ने पीएचडी के मार्गदर्शकों के कमी के कारण शोध पत्र की संख्या कम होने की जानकारी दी। जिस पर विधायक जैन ने संविदा प्राध्यापकों को भी मार्गदर्शक नियुक्त करने के संबंध में प्रस्ताव कार्य परिषद में लाने के निर्देश दिए। साथ ही विभिन्न महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं के द्वारा परीक्षा में उपस्थित होने के पश्चात भी विश्वविद्यालय के द्वारा अनुपस्थित करने का मामला उठाया। जिस पर कुलपति ने तत्काल एक कमेटी बना कर हेल्प डेस्क स्थापित करने की बात कही, जिससे की छात्रों की समस्या का तत्काल समाधान किया जा सके।
इस अवसर पर कुलपति के साथ कुलसचिव वी.के. पाठक भी मौजूद रहे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!