बाबा की झलक सबसे अलग : बस इसीलिए दिल से जुड़ता है एक आम आदमी व कार्यकर्ता किसी नेता से, देखें वीडियो..

03 दिवसीय बस्तर प्रवास पर टीएस सिंहदेव का भव्य स्वागत, उमड़ा जनसैलाब

दिनेश के.जी., जगदलपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव तीन दिवसीय प्रवास पर बस्तर पहुंचे, जहां शहर के दंतेश्वरी एयरपोर्ट पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों के द्वारा मंत्री का भव्य स्वागत किया गया। दरअसल गुरूवार दोपहर तकरीबन 3:30 बजे सिंहदेव एयरपोर्ट पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं सहित अन्य लोगों का जनसैलाब उनके स्वागत के लिये बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा था, जैसे ही मंत्री जी एयरपोर्ट से बाहर आए लोगों ने उनका फूल-मालाओं से स्वागत करना शुरू कर दिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं का उत्साह भी देखने योग्य था।

स्वागत् की इस पूरी कड़ी में बाबा की एक अदा थी जो लोगों के दिलों को छू गई, जहां एक ओर बस्तर के नेता व कार्यकर्ता मंत्री जी को मालाएं पहना रहे थे, वहीं दूसरी ओर बाबा की वो अदा जिसमें वो खुद उन मालाओं को वापस कार्यकर्ताओं को पहनाते नज़र आए। हालांकि देखने वालों के लिये ये एक बहुत छोटी सी बात हो सकती है, लेकिन कांग्रेस पार्टी के सत्तासीन होने के बाद तवज्जो न मिलने से नाराज़ कार्यकताओं को इतना सा सम्मान ही काफी होता है, वापस उत्साहपूर्वक पार्टी के लिये उठ खड़ा होने के लिए। बाबा के स्वागत वीडियो से एक बात तो स्पष्ट हो जाती है कि वो अन्य नेताओं की तरह दिखावटी सम्मान के भूखे तो नहीं हैं।

देखें वीडियो..

सत्ता के गलियारों में चल रहे लाख विवादों के बावजूद टीएस सिंहदेव के स्वागत में इतनी तादात में जनसैलाब का उमड़ना, कहीं न कहीं बाबा का कार्यकर्ताओं में मजबूत पकड़ दर्शाता है। उनकी सादगी, शालीनता और व्यवहार कुशलता का आम आदमी भी दिवाना है, यही कारण है कि चौक-चौराहों पर कई बार आम लोगों सहित कांग्रेसी नेता भी अक्सर दबी आवाज में ही सही ये कहते हैं कि एक बार टीएस सिंहदेव को सीएम की कुर्सी पर देखना चाहते हैं।

खैर इस मसले को उनकी पार्टी पर छोड़ देते हैं और बताते चलते हैं कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बस्तर प्रवास के दौरान मेडिकल कॉलेज के नए भवन के भूमि पूजन के साथ मेडिकल स्टाफ की समीक्षा बैठक भी ली। डिमरापाल स्थित शासकीय मेडिकल कॉलेज परिसर में सिंहदेव ने बस्तर संभागवासियों को लगभग 12 करोड़ 65 लाख रुपए के 14 विकास कार्यों की भी सौगात दी।

यह भी पढ़ें..

बाबा की बस्तर को सौगात : मेडिकल कॉलेज में डेढ़ करोड़ रुपए की लागत से बनेगा 20 बिस्तरों का ट्रामा सेन्टर

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!