आशीष को मिला बस्तर के बहुसंख्य कांग्रेसियों का आशीष, साथी प्रत्याशियों के मुकाबले दोगुने से अधिक वोट पाकर बने युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव

जगदलपुर। युवक कांग्रेस के हाल ही में हुए चुनाव में संभाग भर में सबसे अधिक वोट पाकर प्रदेश सचिव का पद हासिल करने वाले आशीष मिश्रा को बस्तर के बहुसंख्य कांग्रेसियों ने अपना स्नेह दिया है।विगत कुछ माह पूर्व युवा कांग्रेस छत्तीसगढ़ का निर्वाचन सम्पन्न हुआ जिसमें सभी प्रत्याशी अपने क्षमता के अनुसार गांव व शहर में एक महीने तक पार्टी की सदस्यता व ऑनलाइन मतदान कराया गया था जिसका नतीजे का इंतजार खत्म होते ही जब ऑनलाइन पोर्टल में परिणाम की सूची आयी तो सबसे पहले सभी प्रत्याशी अपने परिणाम प्राप्त किये। जिसमे विधानसभा स्तर जिला स्तर व प्रदेश स्तर के परिणाम आये।परिणामो में नजर दौड़ाए तो युवा कांग्रेस नेता आशीष मिश्रा ने 11690 मतों को प्राप्त कर एक नया कीर्तिमान रचने में कामयाब हुए व प्रदेश सचिव के पद पर नियुक्त हुए। संभाग भर से अनेकों प्रत्यशियों ने भाग लिया था किंतु आशीष ने फिर से संगठन में आपने आपको साबित किया कि उनका जनाधार किसी से कम नही साथी सभी प्रत्यशियों को पछाड़कर सबसे ज्यादा वोटों के साथ अपना प्रभाव बनाये रखा।यहां यह उल्लेखनीय है कि साथी प्रतियोगियों के मुकाबले आशीष को दोगुने से अधिक वोट कांग्रेसियों ने देकर उनके प्रति विश्वास जाहिर किया है।

मीडिया से चर्चा के दौरान आशीष ने सभी समर्थकों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आभार व्यक्त किया।उन्होंने चर्चा के दौरान ही स्पष्ट कर दिया आने वाले विधानसभा चुनाव में युवा कांग्रेस महत्वपूर्ण भूमिका में रहेगी कोशिस रहेगी सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहोचाने का कार्य व क्षेत्र वाशियो को अगर किसी भी प्रकार की समस्या हो तो उनका निराकरण व छत्तीसगढ़ सरकार के साथ जोड़ते उनके कार्यो का निराकरण पहली प्राथमिकता होगी।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!