गांधी जयंती पर कांग्रेसियों ने निकाली “भारत जोड़ो पद यात्रा”, विधायक ‘विक्रम मंडावी’ सहित भारी संख्या में शामिल कार्यकर्ताओं ने दिया सत्य और अहिंसा का संदेश

बीजापुर। गांधी जयंती के अवसर पर रविवार को ज़िले के कांग्रेसियों ने भारत जोड़ो पद यात्रा निकाली और गांधी जी के आदर्शों पर चलते हुए प्रेम, सत्य और अहिंसा का संदेश दिया। विदित हो कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद पिछले 7 सितम्बर 2022 से तमिलनाडु के कन्यकुमारी से भारत जोड़ो पद यात्रा की शुरुआत की है और यह पद यात्रा अब कर्नाटक पहुँच गई है यह पद यात्रा लगातार 150 दिनों तक पैदल चलते हुए कश्मीर तक जाएगी और कश्मीर में ही भारत जोड़ो पद यात्रा का समापन होगा।
पद यात्रा के दौरान बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी ने कहा कि आज भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार लोगों को आपस में लड़ा रही है। पिछले आठ सालों से भाजपा और मोदी सरकार लोगों को केवल झूठ और जुमले ही दिए है। भाजपा और मोदी सरकार ने देश के लोगों को अब तक न तो पंद्रह पंद्रह लाख रुपए दिए और न ही प्रति वर्ष दो करोड़ रोज़गार दिए, उल्टे आज देश में करोड़ों युवा बेरोज़गार हो गए हैं।

ज़िला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालू राठौर ने भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार को किसान विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और मोदी सरकार का वादा था कि 2022 तक देश के किसानों की आय दुगनी हो जाएगी पर यह भी किसानों के लिए एक जुमला ही साबित हुआ।
भारत जोड़ो पद यात्रा में आज ज़िला पंचायत अध्यक्ष एवं पीसीसी सदस्य शंकर कुडियम, ज़िला पंचायत सदस्य एवं छत्तीसगढ़ कृषक कल्याण परिषद के सदस्य बसंत राव ताटी, पीसीसी सदस्य एवं सांसद प्रतिनिधि वेणुगोपाल राव, ज़िला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री सुखदेव नाग, विधायक प्रतिनिधि एवं सरपंच जगबंधु माँझी, विधायक प्रतिनिधि एवं वरिष्ठ पार्षद प्रवीण डोंगरे, वरिष्ठ पार्षद कलाम खान, पूर्व पार्षद टी. हेमंत, संतोष गुप्ता, पार्षद लक्ष्मण कड़ती, पार्षद ललिता झाड़ी, विधायक प्रतिनिधि दिनेश पुजारी, एजाज़ सिद्धिकी, विनोद बड़दी, राकेश साहनी, सीताराम माँझी और महेश खत्री सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता भारत जोड़ो पद यात्रा में शामिल रहे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!