‘भारत जोड़ो यात्रा’ को सफल बनाने बस्तर विधायक ‘लखेश्वर बघेल’ ने ली प्रभारियों की बैठक

बूथ, सेक्टर, जोन, प्रभारियों की बैठक लेकर यात्रा की सफलता के लिये दिये जरूरी निर्देश

जगदलपुर। शहर के विधायक निवास में बस्तर विधायक, बस्तर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने बैठक लेकर कार्यकर्त्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए क्षेत्र में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचकर सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अभी भारत जोड़ो यात्रा प्रारम्भ हुआ है और इसमें राहुल गाँधी लगातार प्रयास करते हुए अपनी यात्रा कर रहे है और जिससे काफी लोग आकर्षित हो रहे हैं, इसलिए हमें भी इसमें बढ़-चढ़कर हिसा लेना है। अभी वर्तमान में केंद्र की सरकार द्वारा लोगों के साथ छल कर रहे है उसको हमें उजागर करके छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुँचाना है और कांग्रेस के विचार धारा के साथ चल सदैव लोगों की हित के कार्य करें। शासन की योजनाओं को बूथ स्तर से लेकर घर घर तक पहुंचाए ताकि कोई भी वंचित ना रहे और आप लोगों को ज्ञात हो की हमें बहुत ही मजबूती रूप से कार्य करना और युवाओ और महिलाओ एवं कार्यकर्त्ता को जागरूक करना है इन्ही लोगों के माध्यम से मजबूती प्रदान कर सकते है सिस्टम भी इन्ही से होती है बनाने का काम भी निरंतर जारी रखें एवं कार्यकर्त्ता के अनुसार ही हम अच्छे प्रमाण दें सकते है।

बस्तर विधायक लखेश्वर बघेल ने यूथ कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष मोहन कृष्णा पाड़ी और उनके सहयोगी पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। साथ ही संगठन को युवाओ के माध्यम से आगे बढ़ने की सलाह दी।
इस दौरान जिलाध्यक्ष बलराम मौर्य, चंपा ठाकुर,ब्लॉक अध्यक्ष गणेश बघेल, शिवराम बिसाई उत्तम नाइक, जगमोहन बघेल, सुखदई बघेल,राकेश मिश्रा, जानकी राम भारती,मानसिंह, शोभा राम, मधु निषाद, महेंद्र, नित्या, योगेंद्र,वीरेंद्र, भिरगु, बद्रीनाथ,बुदरू, मोहन, हुसैन खान,डमरू,घनश्याम, तन्तिपा, मोहन कृष्णा पाड़ी, विमल बिसाई, राजेश कुमार,नरसिंह नागेश, जीवनाथ,जीतेन्द्र तिवारी,मोना पाड़ी,एवं बूथ, सेक्टर, जोन, प्रभारी और समस्त कार्यकर्त्तागण उपस्थित रहे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!