वरिष्ठ भाजपा नेता ‘राजेन्द्र बाजपेयी’ पार्टी मुख्यालय से हुए सम्मानित

जगदलपुर। नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर नमो एप्प पर अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित “सेवा सुशासन एवं गरीब कल्याण क्विज कांटेस्ट” के विजयी प्रतिभागी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय द्वारा पुरस्कृत किए जा रहे हैं। 31मई से 30 जून तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नमो एप्प पर आयोजित अखिल भारतीय क्विज कांटेस्ट में प्रतिदिन 20 विजेता एवं एक टाॅप सेवा स्कोरर चुने गए थे। प्रतिदिन विजेताओं का नाम,फोटो सहित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा बधाई देते हुए अपने अधिकृत ट्वीटर एकाऊण्ट में प्रकाशित किया गया था। राजेन्द्र बाजपेयी 17 जून के टाॅप सेवा स्कोरर चुने गए थे। सम्पूर्ण बस्तर सम्भाग से यह उपलब्धि हासिल करने वाले वे एक मात्र प्रतिभागी रहे।पुरस्कार के रूप में भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय कार्यालय से “मोदी @20 – सपने हुए साकार” किताब एवं राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह का ‘प्रशंसा पत्र’ डाक द्वारा प्राप्त हुआ।

इस विषय पर जानकारी देते हुए राजेन्द्र बाजपेयी ने बताया कि प्रधानमंत्री जी ने कहा था कि “पिछले 8 वर्ष जन आकांक्षाओं को पूरा करने के रहे हैं। इस दौरान हमारा संकल्प रहा है- सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण। NaMo App के ‘विकास यात्रा’ सेक्शन से आप प्रगति की इस पूरी यात्रा का अनुभव करेंगे।

NaMo App पर #8YearsOfSeva से जुड़ा एक दिलचस्प सेक्शन है। इसमें आप Quiz, Word Search, Guess the Image Section जैसे कई इनोवेटिव तरीके से देश की विकास यात्रा से जुड़ सकते हैं। मेरा आप सभी से, विशेषकर अपने युवा साथियों से अनुरोध है कि वे इसे एक बार जरूर देखें।“
राजेन्द्र बाजपेयी ने कहा कि यह क्विज कांटेस्ट सरकार के काम काज और देश को प्राप्त उपलब्धियों पर आधारित था। राजनीति के क्षेत्र में कार्य करते हुए अपने ज्ञान को टटोलने का एक बहुत अच्छा अवसर प्राप्त हुआ। यह कान्टेस्ट अपनी उद्देश्य प्राप्ति में पूरी तरह सफल रहा। अपने ट्विटर अकाउंट से टाॅप सेवा स्कोरर के रूप में मुझे बधाई देने के लिए,आपके इस समाचारपत्र के माध्यम से मैं प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद देता हूँ और पुरस्कार एवं प्रशंसा पत्र के लिए राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह जी का आभार व्यक्त करता हूँ।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!