‘राहुल गांधी’ के साथ भारत जोड़ो यात्रा में नज़र आए बस्तर के तेजतर्रार युवा नेता ‘हरीश कवासी’, अभूतपूर्व यात्रा के लिए राहुल को दी शुभकामनाएं

दिनेश के.जी., जगदलपुर। भारत जोड़ो यात्रा में सुकमा के जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी शामिल हुए। इस दौरान यात्रा मध्यप्रदेश क्षेत्र में पहुंची थी, जहां बस्तर के युवा नेता हरीश कवासी भी यात्रा में शिरकत करते हुए राहुल गांधी के साथ नजर आए। यात्रा में शामिल होकर हरीश कवासी ने राहुल गांधी को अभूतपूर्व यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी।

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी ने बताया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के मार्गदर्शन में शुरू की गयी भारत जोड़ो यात्रा का उद्देश्य भारत को एकजुट करना है, साथ मिलकर देश को मज़बूत करना है। उन्होंने बताया कि यह यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई, 12 राज्यों से होकर गुज़रेगी और जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी। यात्रा 150 दिनों के विस्तार में लगभग 3,500 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। यात्रा को समाज के हर वर्ग का अभूतपूर्व प्यार और समर्थन मिल रहा है। आज हमारे देश को विभाजित करने वाले आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों के खिलाफ आवाज़ उठाने के लिए कांग्रेसी नेताओं के साथ लाखों लोग आंदोलन में शामिल हुए हैं। यह यात्रा बड़े पैमाने पर बेरोज़गारी, महंगाई, नफ़रत, विभाजन की राजनीति और हमारी राजनीतिक व्यवस्था के अति-केंद्रीकरण के ख़िलाफ जन-जागरण का काम कर रही है।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!