प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आमसभा के लिये सज रहा लालबाग मैदान, ऐतिहासिक होगी आमसभा, बस्तर की जनता व कार्यकर्ताओं में अभूतपूर्व उत्साह – केदार कश्यप

तैयार हो रहे तीन विशाल वाटर प्रुफ डोम, सभा में आने वालों लोगों के लिये व्यापक इंतज़ाम

भाजपा के नेता, कार्यकर्ता कमर कस कर तैयारियों में जुटे, रोज़ हो रही संपन्न कार्यों की समीक्षा

जगदलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आम सभा के लिये लालबाग मैदान सज रहा है। जहाँ से 3 अक्टूबर को श्री मोदी बस्तर की जनता को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की सभा को सुनने आने वाले लोगों के लिये व्यापक इंतज़ाम किये जा रहे है। जिसके लिये तीन विशाल डोम बनाने का काम जोरशोर जारी है । बार-बार बिगड़ते मौसम का ध्यान रखते हुये तीनों डोम वाटर प्रुफ होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं में उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुये लोगों के बैठने के लिये लालबाग मैदान के बड़े हिस्से को घेरा गया है। सुरक्षा के बेहद सख़्त इंतज़ाम किये गये हैं।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आमसभा लालबाग मैदान में वर्ष 2018 को हुई थी। भारतीय जनता पार्टी पूरे उत्साह से श्री मोदी के बस्तर आगमन और उनकी आमसभा की तमाम तैयारियों को पूरा करने जुटी है। सभा में आने के लिये सभी समाज के प्रमुखों से भेंट कर भाजपा के नेता, पदाधिकारी आमंत्रण पत्र देकर समूचे समाज को ससम्मान आमंत्रित कर रहे हैं। वार्डों में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा घर-घर जाकर लोगों से जीवंत संपर्क बनाकर सभा के लिये निमंत्रित किया जा रहा है। भाजपा के बड़े नेता रोज़ शाम को बैठकें कर संपन्न कार्यो की समीक्षा कर रहे हैं । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में किसी भी तरह की कमी न होने के निर्देश दिये गये हैं। जिसमें भाजपा के सभी बडे़ नेताओं को अलग-अलग दायित्व सौंपा गया हैं।
भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आमसभा ऐतिहासिक होगी। श्री मोदी भारत के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता है। जिनके कुशल नेतृत्व में बीते नौ वर्ष में देश तरक्की की राह में तेजी से आगे बढ़ा हैं, मज़बूत हुआ है। आमजनता के लिये केन्द्र की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ घर-घर पहुँचा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बस्तर आगमन से क्षेत्र की जनता एवं पार्टी कार्यकर्ताओं में अभूतपूर्व उत्साह देखने को मिल रहा है। सभा की सभी तैयारियां तेजी से पूर्ण की जा रही हैं।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!