बस्तर में गूंजी ‘शाह’ की गर्जना : जनसभा को संबोधित कर कहा – सरकार बनी तो होगा नक्सल समस्या का खात्मा, भ्रष्टाचारियों को नहीं बख्शेंगे, नगरनार प्लांट बस्तरवासियों की संपत्ति है, नहीं होगा निजीकरण

शाह ने कहा –

  • छत्तीसगढ़ में तीन दीवाली मनायी जायेगी, पहला दीपावली को, दूसरा चुनाव परिणाम के बाद भाजपा की सरकार बनने पर और तीसरा जनवरी में राम मंदिर के भव्य शुभारंभ पर
  • मोदी जी की सरकार ने भूईया, भूईयां, भूयां, भारिया, पांडो, पण्डो, पंडो, धनवार, धुनवार, धनुहार, गदबा और गोंड़ को आदिवासी में शामिल करने का काम किया
  • कांग्रेस की सरकार बनी तो केन्द्र द्वारा भेजा छत्तीसगढ़ के विकास का पैसा कांग्रेस के विकास में दिल्ली जायेगा

दिनेश के.जी., जगदलपुर। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह जगदलपुर में जनसभा को संबोधित किया। शाह ने सर्वप्रथम भाजपा के विधानसभा प्रत्याशियों किरण देव जगदलपुर, मनीराम कश्यप बस्तर और विनायक गोयल चित्रकोट की प्रशंसा की और केन्द्र की मोदी सरकार की योजनाओं से जनता को अवगत कराया। साथ ही कांग्रेस को घोटालों की सरकार बताया।

शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ में तीन दीवाली मनायी जायेगी, पहला दीपावली को, दूसरा चुनाव परिणाम के बाद भाजपा की सरकार बनने पर और तीसरा जनवरी में राम मंदिर के भव्य शुभारंभ पर।

देखें वीडियो..

शाह ने कहा कि मोदी जी ने डिस्ट्रिक्ट मिनरल फंड बनाया, जिसके अंतर्गत पिछले 9 वर्षों में 75,000 करोड़ रुपये जिलों के विकास पर खर्च किया गया। इसके तहत पीने का पानी, प्राथमिक शिक्षा, गौशाला का विकास और घर-घर बिजली पहुंचाने जैसे कार्य किए गए हैं। बस्तर के नगरनार स्टील प्लांट को लेकर उन्होंने साफ कह दिया कि स्टील प्लांट का निजीकरण नहीं होगा, यह बस्तर और बस्तरवासियों की संपदा है। मोदी जी की सरकार ने भूईया, भूईयां, भूयां, भारिया, पांडो, पण्डो, पंडो, धनवार, धुनवार, धनुहार, गदबा और गोंड़ को आदिवासी में शामिल करने का काम किया है।

देखें वीडियो..

उन्होंने नक्सल समस्या पर कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बनी तो जो नक्सल समस्या यहां बाकी है, वह भी समाप्त हो जायेगी। वहीं शाह ने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस की सरकार पर कई तंज कसे और कहा कि भ्रष्टाचारियों को बिल्कुल बख्शा नहीं जायेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर दुबारा कांग्रेस की सरकार को जिताया तो जो केन्द्र का पैसा छत्तीसगढ़ के विकास के लिए भेजा जाता है वो कांग्रेस के विकास के लिये दिल्ली पहुंच जायेगा।

सभा में संबोधन के तुरंत बाद केन्द्रीय गृहमंत्री शाह कोण्डागांव में पुलिस मैदान में जनसभा को संबोधित करने रवाना हुए। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह शाम 4:05 बजे माँ दंतेश्वरी एयरपोर्ट से सीधे दिल्ली के लिये रवाना होंगे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!