भाजपा विधि प्रकोष्ठ ने 22 जनवरी को राष्ट्रीय अवकाश व मांस बेचने, क़त्ल खाने बंद रखने पीएम के नाम एसडीएम जगदलपुर को सौंपा ज्ञापन

जगदलपुर। श्री राम जन्मभूमि अयोध्या धाम में श्री राम लला के प्राणप्रतिष्ठा के अवसर 22 जनवरी 2024 सोमवार को राष्ट्रीय अवकाश और मांस बेचनेवाले शराब की दुकाने व कत्तलखाने बंद रखने की माँग को लेकर एसडीएम को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ के संयोजक सपन देवांगन ने बताया कि आज एसडीएम को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा कर माँग किया गया कि 22 जनवरी 2024 सोमवार को अयोध्या में भगवान रामलल्ला जी की प्राण प्रतिष्ठा कार्यकम होने जा रहा है और यह प्राण प्रतिष्ठा कार्यकम सदी का वैश्विक समारोह को लेकर देश के हर छोटे बड़े शहरों में धार्मिक स्थानों पर इस समारोह की रूपरेखा भी बन रही है। लेकिन 22 जनवरी 2024 सोमवार को शासकीय कार्यदिवस होने के कारण शासकीय कर्मचारी एवं स्कूल कालेज के बच्चें इस सदी के भव्य कार्यकम में शामिल नहीं हो पायेगें। 22 जनवरी 2024 को राष्ट्रीय अवकाश घोषित की जाए और हिन्दूओं के आस्था से जुड़े इस अवसर पर पूरे भारत में मांस, मटन बेचने वाले दुकानों और कत्तलखाना बंद किया जाये जिससे संपूर्ण भारत वर्ष में भक्तिमय वातावरण निर्मित हो तथा सब भक्तजन राम मय मंगलमय् वातावरण निर्मित कर श्री प्रभुराम के भक्ति में लीन रहेगें।

इस अवसर पर भाजपा विधि प्रकोष्ठ बस्तर के जिला संयोजक सपन देवांगन, सागर देवरे, वरुणा मिश्रा, झरना बांगर एवं छबीलेश्वर जोशी सहित अन्य उपस्थित थे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!