प्रदेश महामंत्री बनने के बाद पूर्वमंत्री केदार कश्यप का भानपुरी में हुआ भव्य स्वागत, भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्ष, की आतिशबाजी

पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने भाजपा संगठन का जताया आभार

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ का संगठन विस्तार करते हुए पूर्व मंत्री एवम भाजपा नेता केदार कश्यप को भाजपा छत्तीसगढ़ के महामंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद की जवाबदारी दी है। पूर्व मंत्री केदार कश्पय के महामंत्री बनने पर नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के भानपुरी में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे और पटाखों के साथ गर्मजोशी से स्वागत और अभिनंदन किया और उन्हें बधाई दी। इस अवसर पर पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने शीर्ष नेतृत्व और भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने महामंत्री का पद की जिम्मेदारी दिया है उसे बखूबी निभाने ततष्ठ रहेगें और भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने को भाजपा का एक एक कार्यकर्त्ता तैयार है।

केदार कश्यप ने कहा कांग्रेस सरकार के राज में प्रदेश में चारों ओर भ्रष्टाचार, गुंडाराज के विरोध में हाहाकार मचा हुआ है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी का एटीएम बन कर छत्तीसगढ़ को शोषित कर रहे हैं, कांग्रेस के राज में निर्दोष आदिवासियों पर गोलियां चलाई जा रही है, लाठियां बरसाई जा रहे हैं और उन्हें सरकार नक्सली घोषित करने का षड्यंत्र रच रही है, कांग्रेस पार्टी हमेशा से आदिवासी विरोधी और आदिवासियों के अस्तित्व को खत्म करने पर तुली हुई है। जिसके विरोध में प्रदेश के कोने-कोने में आदिवासी धरना प्रदर्शन, पद यात्रा करने को मजबूर हैं। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष वेदवती कश्यप, मंडल अध्यक्ष संतोष बघेल, जिला पंचायत सदस्य निर्देश दिवान सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता व क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!