विधायक बने सेल्समेन, हितग्राहियों को बांटी राशन सामाग्री, मोटरसाईकिल पर किया विधानसभा क्षेत्र के पंचायतों का दौरा

जगदलपुर। चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम अपने क्षेत्र भ्रमण के दौरान ग्राम पंचायत आंजर एवं एरमुर पहुँचे। जहाँ उन्होंने राशन दुकान का औचिक निरीक्षण कर राशन दुकान सेल्स मेन बनकर हितग्राहियों को राशन वितरित किया। राशन दुकान वितरक से स्टॉक पंजी व वितरण पंजी की जानकारी लिया। वहीं विधायक राजमन बेंजाम ने एरमुर के राजीव युवा मितान क्लब के सदस्यों से मुलाकात कर छत्तीसगढ़ सरकार महत्वकांक्षी राजीव युवा मितान योजना की जानकारी दी।

चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम ने कहा कि युवा शक्ति राज्य के विकास के लिये एक महत्वपूर्ण पूंजी है। युवाओं को राज्य के सर्वांगीण विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए संगठित कर शासन की विकास योजनाओं के कियान्वयन में सक्रिय सहयोग लेना राजीव युवा मितान क्लब के उद्देश्य है।

युवाओं को संगठित कर प्रदेश की संस्कृति एवं पर्यावरण का संरक्षण संवर्धन के लिए कार्य करने सामाजिक नेतृत्व प्रदान करते हुए राज्य के आर्थिक विकास की गतिविधियों में प्रभावी रूप से भाग लेकर “गढ़बो नवा छत्तीसगढ़” की मुहिम में साक्षी बनकर काम करने के उद्देश्य से राजीव युवा मितान क्लब के गठन किया गया है।
इस दौरान महामंत्री सुन्दर सोड़ी,सूरज कश्यप,बुदरू कश्यप,धरम सिंह यादव,पंचन मंडावी,हडमो कश्यप, भूषण कश्यप,संता राम मौर्य,गुड्डू राम,रेनु कश्यप एवं अन्य लोग उपस्थित रहें।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!