नशीली दवाओं के साथ पकड़ाया युवक, बोधघाट पुलिस ने भेजा जेल

बेचने की फिराक में घर पर कर रखा था संग्रहण, 100 एमएल के 50 नग कफ़ सीरप बरामद

जगदलपुर। शहर के नयामुण्डा इलाके से बोधघाट पुलिस ने नशीली दवाईयों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अत्यधिक मात्रा में प्रतिबंधित दवाईयां बरामद कर जब्त किये गये हैं। साथ ही आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।

बोधघाट थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने बताया पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि शहर के नयामुण्डा इलाके में अवैध नशीली दवाइयों व्यापार करने एक व्यक्ति के द्वारा दवाईयों का संग्रहण किया जा रहा है। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम द्वारा उक्त स्थान पर रेड की कार्यवाही की गयी, जहां आरोपी के कब्जे से पुलिस टीम ने मोनोकाॅफ -प्लस कफ़ सीरप 100 एमएल, 50 नग (5 लीटर) और 1500 रूपये नगद बरामद कर जप्त किया है। जप्तशुदा नशीली दवाईयों की अनुमानित कीमत 9000 रूपये आंकी गई है। पूछताछ पर आरोपी ने अपना नाम नितेश/भुवनेश्वर ठाकुर नयामुण्डा जगदलपुर का निवासी होना बताया गया। बहरहाल आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा जा रहा है।

  • इस पूरी कार्रवाई में निरीक्षक लालजी सिन्हा, उप निरी. प्रमोद ठाकुर, गुनेश्वरी नरेटी, प्र.आर. उमेश चन्देल, पवन श्रीवास्तव, राजेश सिंह चोवादास गेंदले, लवण पानीग्राही, आर. भूपेन्द्र नेताम की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!