खबर का असर : किरंदुल के जर्जर पोस्ट ऑफिस मामले में NMDC ने लिखा पोस्ट मास्टर को पत्र, कहा – नवीन शॉपिंग सेन्टर में तत्काल करें शिफ्ट

Cgtimes Impact..

किरंदुल। बीते दिनों हुई बारिश के बाद पोस्ट ऑफिस की दयनीय स्थिति से हर कोई वाकिफ है। खबर लगने के बाद से ही दो घंटे की बारिश से जलमग्न पोस्ट ऑफिस लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा। आखिरकार एनएमडीसी ने मामले में संज्ञान लेते हुए पोस्ट मास्टर को पत्र लिखकर तत्काल पोस्ट ऑफिस को नवीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में शिफ्ट करने को कहा।

एनएमडीसी के सहायक महाप्रबंधक (कार्मिक) ने पत्र के माध्यम से लिखा कि सक्षम अधिकारी के अनुमोदन पश्चात् पोस्ट आफिस किरन्दुल के लिए शॉप न. 115, 116, 117 नवीन शापिंग सेन्टर में आबंटित किया गया है तथा आपके द्वारा उक्त स्थान का अधिग्रहण भी नहीं किया गया है।

उप डाकघर, किरंदुल

इस संबंध में अवगत है कि आपको पूर्व में आबंटित डाकघर पूर्णतः जर्जर स्थिति में पहुंच चुका है, तथा साथ ही साथ उक्त मकान (डाकघर) का समय सीमा समाप्त हो चुका है। वहां कभी भी दुर्घटना की संभावना बनी रहेगी।
अतः पुनः आपसे अनुरोध है कि पोस्ट आफिस किरन्दुल को आबंटित नवीन शॉपिंग सेन्टर किरन्दुल में अविलम्ब तत्काल स्थानानंतरित होने की कृपा करें। अन्यथा होने वाले किसी भी दुर्घटना की जिम्मेदारी आपकी होगी।

पढ़ें संबंधित खबर..

भारतीय डाक विभाग की लापरवाही से हो सकता है बड़ा नुकसान : किरंदुल के उप डाकघर में भरा बारिश का पानी, डाक विभाग और एनएमडीसी विचाररत् लेकिन उदासीनता के चलते अव्यवस्थित और जर्जर भवन में हो रहा लाखों के सरकारी कार्यों का संचालन

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!