सांसद ‘दीपक बैज’ ने करोड़ों के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन, कहा – बहुप्रतीक्षित मांगो को पूरी करना हमारी जिम्मेदारी, क्षेत्र के विकास के लिए नहीं होगी पैसों की कमी

जगदलपुर। बस्तर साँसद दीपक बैज ने ग्राम बेलर, धूरागांव, टहाकापाल में जाकर कर लोगो को संबोधित किया। ज्ञात हो कि विकासखंड लोहंडीगुड़ा के अंतर्गत ग्राम पंचायत बेलर में बरसों पुरानी मांग 27 लाख रुपए के लागत से बनने वाली सड़क निर्माण कार्य,नल जल योजना 2 करोड़ 95 लाख रुपए, मातागुड़ी निर्माण हेतु 3 लाख रुपए का भूमि पूजन किया साथ ही ग्राम पंचायत धुरागांव में 3 लाख रु. के लागत से सामुदायिक भवन का भूमिपूजन व तोकापाल के ग्राम गुमियापाल में “सांसद निधि” से सी.सी.सड़क निर्माण कार्य हेतु 6.21 लाख रुपए की लागत का भूमि पूजन सांसद श्री बैज के करकमलों द्वारा किया गया।

सांसद दीपक बैज को सुनने उमड़ी लोगों की भीड़

सभा को संबोधित करते हुए बस्तर साँसद श्री बैज ने कहा माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के आशीर्वाद से क्षेत्र के विकास के लिए अब नहीं होगी पैसों की कमी… क्षेत्रवासियों की बहुप्रतीक्षित मांगो को पूरी करना हमारी जिम्मेदारी है और साथ ही क्षेत्र की प्राथमिकता के आधार पर क्षेत्र का विकास करेंगे चाहे सड़कें हो पानी हो बिजली हो लोगों की आवश्यकता के अनुरूप विकास कार्य करेंगे।क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना ही हमारा लक्ष्य है। इस कार्यक्रम के दौरान अपने नेता को सुनने लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

इस कार्यक्रम के दौरान बस्तर सांसद दीपक बैज,जनपद अध्यक्ष महेश कश्यप,जनपद उपाध्यक्ष योगेश बैज,ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तोकापाल सहदेव नाग,जनपद सदस्य प्रेमवती भारद्वाज,जनपद सदस्य रामबती,जनपद सदस्य समलु राम,जनपद सदस्य चैती बाई,जनपद सदस्य पद्ममनी कश्यप,जनपद सदस्य गोमती बाई,जनपद सदस्य सुभाष बघेल,जनपद सदस्य सोनी बाई,सांसद प्रतिनिधि सुखदेव सेठिया,सरपंच बेलर बोदा राम,सरपंच धुरागाँव दीप्ति बघेल,सरपंच ओजेश्वरी भारद्वाज,फोटका राम,भोसे नाग,सीईओ लोहंडीगुड़ा प्रणव दीवान सहित बड़ी मात्रा में ग्रामीण एवम् कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Dinesh KG
सिर्फ खबरें लगाना हमारा मक़सद नहीं, कोशिश रहती है कि पाठकों के सरोकार की खबरें न छूटें..
error: Content is protected !!